Header Ads Widget

Braking News

6/recent/ticker-posts

छत्तीसगढ़ की 14 साल की आदिवासी लड़की के साथ किया गैंगरेप

 


कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में 14 वर्षीय एक आदिवासी लड़की के साथ चार अज्ञात लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया।

कवर्धा शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार रात को यह घटना हुई, जब पीड़िता एक पुरुष मित्र के साथ बाहर गई थी, कबीरधाम के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने कहा।

उन्होंने कहा कि कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि लड़कियों की शिकायत के अनुसार, दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया, जिन्होंने उसे पकड़ा और उसके पुरुष मित्र को धमकी देने के बाद मौके से जाने को कहा। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे नाबालिग लड़की को घसीटकर एक अलग स्थान पर ले गए और घटनास्थल से भागने से पहले उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने कहा कि लड़की की मदद के लिए चिल्लाने पर कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम से संपर्क किया, जो तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद, लड़की ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की। लड़की द्वारा प्रदान किए गए अभियुक्तों के चेहरे के विवरण के आधार पर, हम उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। सिन्हा ने कहा कि हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनकी पूछताछ जारी है। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

इस घटना की निंदा करते हुए विपक्षी भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रहने का आरोप लगाया। राजनांदगांव के भाजपा सांसद संतोष पांडे ने कहा कि राज्य में बलात्कार, हत्या और लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं और कांग्रेस सरकार उनकी जांच करने में विफल रही है। कवर्धा में आदिवासी लड़की का बलात्कार बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और आरोपी अभी भी बड़े पैमाने पर हैं, पांडे ने कहा और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

Post a Comment

0 Comments