Header Ads Widget

Braking News

6/recent/ticker-posts

लापता !: भिलाई में बास्केटबाल खिलाड़ी हो गया गुमशुदा

 


छत्तीसगढ़ के भिलाई में 17 साल का एक बास्केटबाल खिलाड़ी गुमशुदा हो गया है। घर से निकलने के बाद तीन से उसका कुछ पता नहीं चल रहा। हालांकि, उसकी गुमशुदगी को लेकर संदेह है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वह भाग गया है या लापता हुआ है। किशोर खिलाड़ी पहले एक बार घर से भाग चुका है। फिलहाल, परिजन ने FIR दर्ज कराई है। मामला भिलाई नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 7 निवासी गुरप्रीत सिंह भट्ठी (17) 9वीं क्लास में पढ़ता है और बास्केटबॉल खिलाड़ी है। वह सेक्टर 5 स्थित मैदान में बास्केटबॉल खेलने के लिए जाता था। 19 जनवरी की दोपहर करीब 2 बजे वह घर से निकला और इसके बाद से नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि गुरप्रीत अपने साथ बैग में कपड़े लेकर गया था। जब दो दिन गुरप्रीत नहीं लौटा तो उसकी मौसी गुरमीत कौर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

बड़ी बहन के साथ मौसी के घर रह रहा था

गुरमीत कौर ने पुलिस को बताया कि गुरप्रीत सिंह के पिता चंचल सिंह और मां परमजीत कौर की मौत हो चुकी है। इसके बाद से उसकी बड़ी बहन और वो उनके ही पास रहते हैं। उन्होंने गुरप्रीत को किडनैप किए जाने का अंदेशा जताया है। वहीं, नगर थाना प्रभारी विजय ठाकुर ने बताया कि लापता किशोर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उसके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। वो पहले भी घर से एक बार गायब हो चुका है, लेकिन बाद में मिल गया था।

Post a Comment

0 Comments