Header Ads Widget

Braking News

6/recent/ticker-posts

DRI ने सोने की तस्करी के रैकेट का किया पर्दाफाश: 55.61 किलो सोना जब्त, 8 गिरफ्तार

 


नई दिल्ली: म्यांमार-भारत सोने की तस्करी, DRI की दिल्ली जोनल यूनिट ने 55.61 किलोग्राम विदेशी मूल के सोने को गुरुवार (21 जनवरी) 2021 को दिल्ली और लखनऊ से तस्करो से जब्त किया।

          इन मार्गों पर निरंतर सतर्कता बरतते हुए, और किसी भी बड़े पैमाने पर तस्करी के प्रयासों को नाकाम करने की दृष्टि से, डीआरआई के अधिकारियों ने पिछले छह महीनों में शानदार सोने की बरामदगी की है। इनमें डीआरआई गुवाहाटी जोनल यूनिट द्वारा नवंबर 2020 में 51.33 किलोग्राम तस्करी का सोना, अगस्त और नवंबर 2020 में क्रमशः 84 किलोग्राम और 66 किलोग्राम तस्करी का सोना जब्त किया गया और डीआरआई जोनल यूनिट द्वारा 55.61 किलोग्राम की वर्तमान जब्ती शामिल है। दिल्ली जोनल यूनिट द्वारा स्वर्ण, श्रृंखला में नवीनतम।

           वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के माननीय मंत्री श्री। अनुराग सिंह ठाकुर ने डीआरआई, दिल्ली ज़ोनल यूनिट के कार्यालय का दौरा किया, सफल समापन के लिए डीआरआई के अधिकारियों को बधाई देने के लिए। अध्यक्ष सीबीआईसी और पीआर। डीजी, डीआरआई भी मौजूद थे। माननीय राज्य मंत्री ने अधिकारियों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और उन्हें भविष्य में और भी बड़े बरामदगी को प्रभावित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

Post a Comment

0 Comments