Header Ads Widget

Braking News

6/recent/ticker-posts

तांडव विवाद: धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के विरोध के बीच वेब-सीरीज़ में बदलाव

 


अली अब्बास जफर ने मंगलवार को एक बार फिर से माफी मांगते हुए और दर्शकों को आश्वस्त करते हुए एक नया बयान जारी किया कि कलाकारों और लोगों की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था। आधिकारिक बयान में कहा गया है,

                    "हम इस मामले में मार्गदर्शन और समर्थन के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय को धन्यवाद देते हैं। एक बार फिर से माफी मांगते हैं कि श्रृंखला ने अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है,"

                      नई दिल्ली: 'टंडव' के निर्माता अली अब्बास जफर ने मंगलवार को खुलासा किया कि शो के कलाकारों और चालक दल ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो-आधारित श्रृंखला में बदलावों को लागू करने का फैसला किया है, ताकि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली अपनी सामग्री के खिलाफ सामना करने वाले बैकलैश को संबोधित किया जा सके।

                      "हमारे देश के लोगों की भावनाओं के प्रति हमारे मन में अत्यधिक सम्मान है। हमने किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या अपमानित करने या किसी संस्था, राजनीतिक पार्टी या व्यक्ति का अपमान या अपमान नहीं किया है। , जीवित या मृत, "बयान।

                  बयान में आगे कहा गया है, "टंडव के कलाकारों और चालक दल ने उसी की ओर उठाई गई चिंताओं को दूर करने के लिए वेब श्रृंखला में बदलाव को लागू करने का निर्णय लिया है।" टीम ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय को मामले में मार्गदर्शन और समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया।

Post a Comment

0 Comments